Sports

इस्लामाबाद : पहले टेस्ट में अपनी टीम की हार से बौखलाए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम का कहना है कि कप्तान अजहर अली अगर प्रदर्शन करने में विफल रहते हैं और टीम इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के शेष मैचों में जीत हासिल नहीं पाती है तो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को नए कप्तान की तलाश करनी चाहिए।

कप्तान अजहर को झेलनी पड़ी आलोचना

Wasim Akram, Buoyed, Pakistan cricket team defeat, Pak Captain Azhar Ali, cricket news in hindi, sports news, ENG vs PAK, England vs Pakistan
इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में बढ़त हासिल करने और इंग्लैंड को दूसरी पारी में शुरुआती झटके देने के बावजूद पाकिस्तान को तीन विकेट से हार झेलनी पड़ी थी जिसके बाद कप्तान अजहर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। इंग्लैंड की ओर से जोस बटलर और क्रिस वोक्स ने 139 रन की बेहतरीन साझेदारी कर अपनी टीम को मैच जिताने में अहम भूमिका अदा की थी।

सीरीज जीते तो कप्तान हटाने की जरूरत नहीं
अकरम ने कहा- अगर पाकिस्तान की टीम सीरीज के अन्य दो मैच जीतती है तो वह कप्तान बने रह सकते हैं। यह उनके प्रदर्शन पर निर्भर करता है। लेकिन अगर टीम नहीं जीत पाती है और अजहर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके तो पीसीबी को नए कप्तान की तलाश करनी चाहिए।

किसी की आलोचना करना आसान

Wasim Akram, Buoyed, Pakistan cricket team defeat, Pak Captain Azhar Ali, cricket news in hindi, sports news, ENG vs PAK, England vs Pakistan
अजहर ने मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलोचनाओं का जवाब देते हुए कहा था- किसी की आलोचना करना आसान है लेकिन यह भी जानने की जरुरत है कि जब कोई बेहतरीन साझेदारी होती है तो कोई क्या कर सकता है। हर समय आप कप्तान पर उंगली नहीं उठा सकते लेकिन मैं इस बात की जिम्मेदारी लेता हूं कि हम स्कोर को बचाव नहीं कर सके।