Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पंजाब किंग्स के बल्लेबाज निकोल्स पूरन सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ बिना कोई गेंद खेले ही शून्य पर आउट हो गए। मैच में डेविड वार्नर ने शानदार फील्डिंग करते हुए पूरन को डायमंड डक पर रन आउट कर दिया। आईपीएल के इस सीजन की शुरूआत पूरन के लिए भूला देने वाली है क्योंकि वह इस सीजन 3 बार शून्य पर आउट हो चुके हैं। जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा। अब इस लिस्ट में हैदराबाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर का नाम भी जुड़ गया है।

ये भी पढ़े - बिना गेंद खेले ही जीरो पर आउट हुए निकोल्स पूरन, बनाया यह शर्मनाक रिकॉर्ड

PunjabKesari

लेकिन अब सनराईजर्स हैदराबाद की टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ाया है। डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पर निकोल्स पूरन के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ वार्नर ने लिखा है कि मेरे सामने मत दौड़ो निकोल्स पूरन। इसके साथ ही वार्नर ने हंसने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। 

ये भी पढ़े - शर्मनाक रिकाॅर्ड बनाने पर ट्रोल हुए पूरन, लोगों ने बनाए एक से बढ़कर एक फनी मीम्स

गौर हो कि पंजाब किंग्स के खिलाफ सनराईजर्स हैदराबाद ने इस सीजन की पहली जीत दर्ज की है। हैदराबाद ने पंजाब की टीम को 9 विकेट से हराया। पंजाब की यह लगातार तीसरी हार है। पंजाब की टीम के लिए आगे आने वाले मैच जीतना बहुत जरूरी है क्योंकि टीम ने अब तक 4 मैच खेलें हैं और उसमें सिर्फ एक मैच में ही जीत मिली है। 

.
.
.
.
.