Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम के पूर्व धाकड़ ओपनर वीरेंद्र सहवाग (Virender sehwag) भी सोशल मीडिया पर एक से एक कारणों के चलते चर्चा में रहते हैं। अब सहवाग ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें वह किसी बाबा का रूप धरे बैठे हैं। फोटो में उन्होंने कमेंट दिया है- भोले के भक्त, हनुमान के चेले, सब कुछ जीत लेंगे अकेले। सहवाग की उक्त फोटोज को सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस ने खूब पसंद किया। इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उक्त फोटो को ट्विटर पर महज 4 घंटों के अंदर ही करीब 38 हजार फैंस ने लाइक कर दिया था तो वहीं, इंस्टाग्राम पर इसे दो लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके थे।

वीरेंद्र सहवाग नया रूप

virender sehwag photos, sehwag images, virendra sehwag image
क्रिकेट फैंस को 40 साल के वीरेंद्र सहवाग का यह नया रूप पसंद भी आया। कइयों ने उनकी पोस्ट को सराहा और खूब कमेंट किए। बता दें कि सहवाग 104 टेस्ट में 8586 रन और 251 वनडे में 8273 रन बना चुके हैं। वनडे में उनके नाम 96 तो टेस्ट में 40 विकेट भी दर्ज हैं। 19 टी-20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके सहवाग 2 अर्धशतकों की मदद से 394 रन भी बना चुके हैं।

वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर रहते हैं खूब सक्रिय

virender sehwag photos, sehwag images, virendra sehwag image
बीते दिनों भी सहवाग सोशल मीडिया पर व्यंग्यात्मक कमेंट कर चर्चा में आए थे। टीम इंडिया के मुख्य कोच पद के लिए जब चर्चाएं चल रही थी तभी वीरेंद्र सहवाग ने कमेंट किया था कि वह सिलेक्टर बनना चाहते हैं। सहवाग का यह ट्विट खूब पसंद किया गया था। सहवाग इससे पहले अपने तीन असूल वाले वीडियो के कारण भी चर्चा में आए थे। 

.
.
.
.
.