Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के महान बल्लेबाज विराट कोहली ने कथित तौर पर कनाडा के मशहूर गायक शुभ को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। कोहली का यह कदम देश से जुड़े खालिस्तान अलगाववादी मुद्दों के मद्देनजर गायक द्वारा भारत का एक विवादास्पद नक्शा पोस्ट करने के बाद आया है। गायक पर संदिग्ध लोगों के इस समूह का समर्थन करने का आरोप लगाया गया है जिससे भारतीय नागरिक गुस्से में हैं। 

कुछ समय पहले शुभ की अविश्वसनीय संगीत प्रतिभा के लिए विराट कोहली ने सराहना की थी। उन्होंने खुले तौर पर 26 वर्षीय गायक के प्रति अपना समर्थन दिखाते हुए कहा था कि वह गायक के कौशल से आश्चर्यचकित हैं। हालांकि उनकी हालिया पोस्ट के बाद स्टार क्रिकेटर के सच्चे देशभक्तिपूर्ण पक्ष को देखते हुए चीजें बहुत तेजी से बदली हुई लग रही थीं। कोहली ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शुभ के लिए अपनी सराहना पोस्ट में कहा था, 'अभी मेरे पसंदीदा कलाकार शुभ और मेरे सदाबहार डांसर ने इस गाने पर जो किया वह प्यार है। वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला।' 

कोहली के हालिया टूर्नामेंट और बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में बात करें तो भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने किसी और के खिलाफ नहीं बल्कि चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ 122* रन की यादगार पारी खेली। गौरतलब है कि यह कोहली के वनडे करियर का 47वां शतक था। इतना ही नहीं बल्लेबाजी के उस्ताद ने केएल राहुल के साथ 200 रन की साझेदारी करके भारत को 356 के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। जवाब में मेन इन ग्रीन ने रन चेज़ के भारी दबाव के आगे घुटने टेक दिए और एकतरफा तरीके से मैच हार गए।