Sports

विशाखापत्तनम : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के भले तो दुनिया भर में लाखों फैन है लेकिन बुधवार को उनका एक विशेष फैन अपने फेवरेट आइडल की आंखें नम करने में कामयाब हो गया। कोहली के इस फैन का नाम पिंटू है जो अपने शरीर पर कोहली के टैटू बनाकर चर्चा में रहा है। पिंटू ने कोहली के नाम से लेकर तस्वीरें तक बॉडी पर बनाई हुई हैं। ओडिशा के रहने वाले पिंटू को जब भारतीय कप्तान कोहली ने पहले टेस्ट के दौरान देखा तो उनकी आंखें नम हो गई। 

Virat Kohli gets emotional after seeing his tattoos on Fan's entire body

दरअसल, मैच शुरू होने से पहले कोहली मैदान पर वॉर्म अप के लिए निकले थे। इसी दौरान दर्शक दीर्घा में उनकी मुलाकात पिंटू के साथ करवाई गई। पिंटू की अपने प्रति दीवानगी देखकर भारतीय कप्तान बेहद खुश नजर आए। उन्होंने पिंटू को गले लगाया और फोटोज भी खिंचवाई जोकि बाद में सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गईं।

Virat Kohli gets emotional after seeing his tattoos on Fan's entire body

पिंटू ने अपने शरीर पर कोहली के जर्सी नंबर से लेकर उनकी तमाम उपलब्धियों को गुदवाया हुआ है। कोहली खुद भी टैटू के बड़े शौकीन हैं। उन्होंने भी कई टैटू बनाए हुए हैं। बता दें कि विशाखापत्तनम  के मैदान पर चल रहे पहले टेस्ट के दौरान टीम इंडिया ने बिना किसी नुकसान के 202 रन बना लिए हैं। रोहित शर्मा जहां 115 रन बनाकर खेल रहे हैं तो वहीं उनके साथी मयंक अग्रवाल भी 84 रन पर नाबाद हैं। 

.
.
.
.
.