Sports

जालन्धर : मोहाली वनडे में ऑस्ट्रेलिया को 359 रनों का लक्ष्य देकर एक समय भारतीय कप्तान विराट कोहली संतुष्ट नजर आ रहे थे। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज एश्टन टर्नर की अहम मौके पर खेली तूफानी पारी के कारण भारत चार विकेट से मैच गंवा बैठा। मैच हारने के दुख कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर भी देखने को मिला। मैच के बाद प्रेस वार्ता के दौरान कोहली ने कहा कि विकेट पूरे मैच के दौरान शानदार रहा। अंत में गेंदबाजी करना बेहद मुश्किल हो गया था। एश्टन की पारी गेम चेंजिंग रही।

विराट ने कहा कि पिछले मैच के बाद हमें उम्मीद थी कि यहां रात को ड्यू का असर देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। उन्होंने अच्छी क्रिकेट खेली। इसलिए वह जीत के हकदार थे। अगर हमारे पास पांचवां स्पैशलिस्ट बॉलर होता तो गेम और होती। वैसे भी ग्राऊंड काफभ् गीली थी जिस कारण भारतीय गेंदबाजों को सही दिशा में गेंदबाजी करने में मुश्किल आ रही थी। 

विराट बोले फील्डिंग में भी हमारा कमजोर पक्ष सामने आया है। हमने कई मौके गंवाए, खास तौर पर स्टंम्पिग के। जैसे ही हम मौके गंवाते गए हमारे हाथ से मैच भी निकल गया। लगातार हारे इन दो मैचों ने हमारी आंखें खोलने का काम किया है। हमें इसमें तेजी से सुधार लाना होगा। तभी हम अगली गेम में पूरे पैशन के साथ उतर पाएंगे।

.
.
.
.
.