Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेले जाने वाले पहले डे नाईट टेस्ट मैच को लेकर काफी कम समय रह गया है। दोनों  ही टीमें पहले टेस्ट मैच के लिए तैयार हो हैं। सीरीज शुरू होने से पहले भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ एक दूसरे के साथ सवाल जवाब करते हुए दिखाई दिए। इन दोनों ही खिलाड़ियों ने एक दूसरे से खेल और निजी जिंदगी तक के सवाल पूछे।

सवाल और जवाब के सेशन में सबसे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्मिथ ने विराट कोहली से सवाल किया। स्मिथ के इस सवाल को सुन विराट थोड़े भावुक भी हो गए। स्मिथ ने विराट से उनके क्रिकेट की पहली याद के बारे में सवाल किया क्रिकेट को लेकर उनकी क्या याद है। इस पर विराट भावुक होते हुए जवाब देते हैं कि उनकी क्रिकेट की पहली मेमोरी यह थी कि उनके पिता गेंद फेंकते थे और वह प्लास्टिक के बल्ले से शॉट मारते थे। यह उनकी खूबसूरत यादों में से एक है। 

विराट ने स्मिथ के इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि उनका हमेशा से यह सपना था कि वह भारतीय टीम की जर्सी पहन कर अपनी टीम को जीत दिलाएं। पिता के निधन होने के बाद विराट ने अपना पूरा ध्यान सिर्फ क्रिकेट में लगा दिया। यह बहुत मुश्किल था लेकिन लंबे समय तक खेलने के लिए यह किया।