Sports

सिट्जस ,स्पेन  से पंजाब केसरी के प्रतिनिधि निकलेश जैन

सनवे सिट्जस इंटरनेशनल टूर्नामेंट के तीसरे राउंड मे एक बार फिर कई रोमांचक मुक़ाबले देखने को मिले । हर राउंड के साथ खिलाड़ियों की टक्कर और कड़े प्रतिद्वंदी से हो रही है और ऐसे मे उलटफेर का दौर जारी है , इसी क्रम मे भारत की 90 वरीय पूर्व विश्व जूनियर चैम्पियन सौम्या स्वामीनाथन नें अपना विजयक्रम बरकरार रखते हुए 19 वरीय चिली के ग्रांड मास्टर रोड्रिगो वासेक को मात देते हुए लगातार अपना तीसरा अंक हासिल किया । काले मोहरो से मोर्डन बेनोनी खेलते हुए सौम्या नें शानदार एंडगेम के दम पर 50 चालों में जीत हासिल की ।

PunjabKesari

अन्य भारतीय खिलाड़ियों में छठे बोर्ड पर एसपी सेथुरमन नें हमवतन प्रणव आनंद को ,सातवे बोर्ड पर अभिमन्यु पौराणिक नें फ्रांस के महेल बोएर को ,15 वे बोर्ड पर संकल्प गुप्ता नें हमवतन शांतनु भांबूरे को तो 18वे बोर्ड पर हर्षा भारतकोठी नें हमवतन प्रणीत वुप्पाला को पराजित किया ।

PunjabKesari

टॉप बोर्ड पर एक बार फिर पिछले दो बार के विजेता खिलाड़ियों उक्रेन के अंटोन कोरोबोव नें पहले बोर्ड पर तो दूसरे बोर्ड पर बुल्गारिया के इवान चेपारिनोव नें क्रमशः इन्डोनेशिया के ताहर युसुफ और भारत के आदित्य मित्तल को पराजित कर अपनी लगातार तीसरी जीत दर्ज की ।

PunjabKesari

दूसरे राउंड में ड्रॉ खेलने वाले भारत के तीसरे वरीय निहाल सरीन और आठवे वरीय अर्जुन एरिगासी नें क्रमशः ब्राज़ील के अलवारों फिलहों और यूएसए के एरिक संतरीउस को पराजित करते हुए वापसी की ।

 

.
.
.
.
.