Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेले गए मैच में बांग्लदेश ने पहले टी20 में भारत को 7 विकेटों से हरा दिया। वही तीन मैचों की टी20 सीरीज में बांग्लादेश ने 1-0 की अजय बढ़त बना ली। ऐसे में मैच में एक वाकय देखने को मिला, जहां ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जोर देने पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने डीआरएस (DRS) लेने का फैसला किया। जो एक बार फिर गलत साबित हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

ऋषभ पंत ने की गलती और फैंस ने लगाए नारे 

PunjabKesari, dhoni photo, rishabh pant photo, ms dhoni images
दरअसल, मैच हुआ यूं कि जब पारी का 10वां ओवर लेकर आए ऋषभ पंत काफी कसी हुई गेंदबाजी कर रहे थे इस ओवर में आखिरी गेंद पर पंत ने विकेट के पीछे सौम्य सरकार की अपील की। अंपायर ने तो इसे नकार दिया लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने पंत से पूछा कि गेंद लगी है कि नहीं। पंत इस मौके पर काफी आत्मविश्वास से भरे नजर आ रहे थे उन्होंने रोहित को कहा कि गेंद बैट पर लगी है। रोहित ने तुरंत रिव्यू लिया और पता चला कि गेंद बल्ले से लगी ही नहीं। इस तरह पंत एक बार फिर डीआरएस में फेल हो गए। इसके बाद मैदान पर एक बार फिर फैन्स ने धोनी-धोनी के नारे लगाते हुए महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को याद किया। 

PunjabKesari, rohit sharma photo, kl rahul photo, rishabh pant photo
आपको बता दें कि जहां इस मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश की टीम ने तीन गेंदें शेष रहते ही 154 रन बनाकर यह मुकाबला अपने नाम कर लिया।

.
.
.
.
.