Sports

अबू धाबी : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान सबसे महत्वपूर्ण विकेट धोनी का ले मैच का रूख बदल कर रख दिया। धोनी का विकेट लेने के बाद चक्रवर्ती ने कहा कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के सामने गेंदबाजी करना उनके लिए एक शानदार पल था, जिसे वह हमेशा याद रखेंगे।

PunjabKesari

वरूण चक्रवर्ती ने बताया कि जब माही भाई क्रीज पर थे तब मैं दबाव महसूस कर रहा था क्योंकि तीन साल पहले मैं चेपक के पास जाता था और मैं धोनी की वजह से ही मैच देखता था। उनके लिए गेंदबाजी करना मेरे लिए एक असली पल था। पिच वास्तव में काफी आकर्षक थी। माही भाई वास्तव में अच्छी तरह से खेल रहे थे। मैंने बस सोचा कि अगर मैं सही लैंथ पर गेंद को फैंकू तो मुझे उनका विकेट मिल सकता है। शुक्र है कि मैं इसे वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर पाया। मैच के बाद मैंने धोनी सर के साथ एक तस्वीर भी ली। 

PunjabKesari

गौर हो कि वरूण चक्रवर्ती ने अपनी टीम केकेआर को उस समय धोनी का विकेट चटका कर दिया जब धोनी चेन्नई की टीम की पारी को आगे ले जा रहे थे।धोनी का विकेट गिरते ही केकेआर के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया और 10 रन से मैच जीत लिया।

.
.
.
.
.