Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्वशी के एक बयान पर विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अप्रत्यक्ष रूप से अभिनेत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा पीछा छोड़ो बहन। अब इस बयान के बाद उर्वशी ने चुप्पी तोड़ी है। 

एक इंटरव्यू में उर्वशी ने कहा, मैं वाराणसी में शूटिंग कर रही थी, वहां से मेरा नई दिल्ली में एक शो था, तो मेरी वहां से दिल्ली की उड़ान थी। नई दिल्ली में मैं पूरा दिन शूटिंग कर रही था और लगभग 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं वापस गई तो मुझे तैयार होना था और आप जानते हैं कि लड़कियों को तैयार होने में बहुत समय लगता है। मिस्टर आरपी आए, वह लॉबी में बैठे और मेरा इंतजार करने लगे, वह मिलना चाहते थे। मैं इतनी थक गई थी कि मैं सो गई और मुझे पता ही नहीं चला कि मुझे कितने फोन आए हैं। 

Rishabh Pant, Urvashi Rautela, cricket news in hindi, Urvashi Rautela on Realation with Rishabh pant, ऋषभ पंत, उर्वशी रौतेला, क्रिकेट समाचार हिंदी में, उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के साथ

उन्होंने आगे बताया, तो, जब मैं उठी तो मैंने 16-17 मिस्ड कॉल देखे और फिर मुझे बहुत बुरा लगा कि कोई मेरा इंतजार कर रहा था और मैं नहीं गई। सम्मान से क्योंकि बहुत सारी लड़कियों को इंतजार करवाना अच्छा लगता होगा लेकिन मैं वैसी नहीं हूं, मैंने उससे कहा कि जब तुम मुंबई आओगे तो मिलते हैं। उन्होंने आगे कहा, वह मुंबई आए और मिले। दूसरे व्यक्ति को सम्मान देना बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन मुझे लगता है कि मीडिया किसी भी चीज को, जो विकसित होने वाली हो पूरा खराब कर देता है। 

Rishabh Pant, Instagram story, Urvashi Rautela, Cricket news in hindi, sports news, ऋषभ पंत, इंस्टाग्राम कहानी, उर्वशी रौतेला, क्रिकेट समाचार हिंदी में, खेल समाचार

इंटरव्यू वायरल होने के बाद ऋषभ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, यह मजेदार है कि कैसे लोग अपनी कम लोकप्रियता और सुर्खियों में आने के लिए इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं। दुख की बात है कि कैसे कुछ लोग शोहरत और नाम के इतने प्यासे होते हैं। भगवान उनपर कृपा करे, "मेरापीछाछोड़ोबहन। हालांकि पंत ने कुछ देर बाद इस इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया लेकिन इससे पहले पोस्ट के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो गए। 

पंत की इस पोस्ट के बाद अब उर्वशी ने चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने लिखा, 'छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं बदनाम होने के लिए यंग किडो डार्लिंग्स तेरे लिए, रक्षाबंधन मुबारक हो, आरपी, छोटू भैया। इसी के साथ ही उन्होंने साइलेंट गर्ल का एडवांटेज ना ले वाला हैशटैग भी इस्तेमाल किया। गौर हो कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंत और उर्वशी 2018 में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों का रिश्ता टूट गया। 

.
.
.
.
.