Sports

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई के बड़े इवेंट रैसलमेनिया-34 में आखिरकार फैंस को जाॅन सीना आैर द अंडरटेकर के बीच मैच देखने को मिल ही गया। फैंस को उम्मीद थी कि सीना-अंडरटेकर के बीच कड़ा मैच देखने को मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सीना पिछले दिनों से भद्दे कमेंट कर लताड़ रहे थे, जिसका जवाब अंडरटेकर ने उन्हें बुरी तरह से हराकर दिया। 

पुराने अंदाज में अंडरटेकर ने मारी एंट्री
सीना रिंग में खड़े थे आैर अंडरटेकर का इंतजार करने लगे। रिंग में अंधेरा छाया आैर ऐसा लगने लगा कि अंडरटेकर आ गए पर उनकी जगह  इलायस आ गए और हमेशा की तरह रिंग में आकर अपना गाना गाने लगे। सीना को गुस्सा आया आैर उन्होंने इलायस पर अटैक कर दिया। इसके बाद सीना बैकस्टेज की ओर जाने लगे। इतने में वो आधे रैम्प पर पहुंचे ही थे कि उनका म्यूजिक बंद हो गया और एक बार फिर से अंधेरा छा गया। इसके बाद अंडरटेकर रिंग में पुराने अंदाज की तरह एंट्री मारते हुए नजर आए और रैफरी ने मैच के लिए बैल बजा दी।
PunjabKesari
डर गए थे सीना
मैच के शुरू होते ही अंडरटेकर ने सीना पर बैक टू बैक अटैक करना शुरू कर दिया। दोनों के बीच लगभग पांच मिनट तक का मुकाबला हुआ। हालांकि सीना ने बीच में अंडरटेकर पर अटैक किए आैर उन्होंने नीचे भी गिराया। इसी बीच सीना ने नकल शफल मूव मारने की कोशिश की लेकिन अंडरटेकर अचानकर उठ गए। अंडरटेकर को ऐसे उठते देख सीना पूरी तरह से डर गए थे। इसके बाद अंडरटेकर ने सीना को टूम्बस्टोन पाइलड्राइवर दिया आैर मैच अपने नाम कर लिया।

नीचे वीडियो में देखें सीना-अंडरटेकर का मैच-

.
.
.
.
.