Sports

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. के सबसे चर्चित स्टार्स में से एक अंडरटेकर ने आखिरकार खुलासा कर ही दिया है कि उनके सामने कौन-सा रैसलर सबसे बड़ी चुनौती देता रहा है। ऐसे पहली बार है जब अंडरटेकर ने इस राज से पर्दा उठाया है कि वह किस रैसलर के खिलाफ रिंग में लडऩे से हिचकचाते हैं। आगामी रैैसलमेनिया में ट्रिपल एच के साथ संभावित अपना आखिरी मैच खेलने जा रहे अंडरटेकर का कहना है कि उन्हें रिंग में सबसे ज्यादा चुनौती ब्रॉक लैसनर ने ही दी है।

PunjabKesari

अंडरटेकर ने पास्टर ईडी यंग के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि निश्चित तौर पर ब्रॉक लैसनर हमेशा से उन्हें चुनौती देते आए हैं। ब्रॉक ने 2000 में जब डैब्यू किया था वह तब से ही लाजवाब थे। कोई सोच नहीं सकता था कि 6 फीट चार इंच का यह रैसलर आगे जाकर इतना नाम कमाएगा। उसकी सिंगल लैग मूव इतना खतरनाक है जैसे कोई 180 पाऊंड का वजन आप पर दे मारे।

PunjabKesari

बता दें कि ब्रॉक लैसलर 2012 में डब्लयूडब्लयूई में फिर से वापस लौटे थे। उन्होंने अंडरटेकर की रैसलमेनिया में चल रही 21 सालों की स्ट्रीक पर ब्रेक लगाई थी। ब्रॉक के इस कारनामे पर पूरी दुनिया हैरान हो गई थी। अंडरटेकर ने इसके साथ ही वल्र्ड स्ट्रॉगेस्ट मैन रहे मार्क हैनरी को भी सराहा। उन्होंने कहा कि मार्क एक ऐसे लेवल पर पहुंच चुके हैं, यहां तक पहुंचना बेहद मुश्किल होता है। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.