Sports

खेल डैस्क : सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 44 गेंदों में 83 रन बनाकर भारत को मैच जिताने में मदद की। सूर्यकुमार (Suryakumar Yadav) ने मैदान के चारों ओर शॉट खेले, जिससे भारत ने लगातार 2 हार के बाद टी20 सीरीज में जीत हासिल कर ली। सूर्य जब बल्लेबाजी करने आए थे तब उनकी कलाई पर एक बैंड था। उक्त बात का खुलासा तिलक वर्मा ने किया। तिलक ने बताया कि उक्त क्लाईबैंड (Wristband) पर लिखा था- पावरप्ले में खुद को समय दें।

 

इस सूर्यकुमार ने कहा कि “कभी-कभी, आपको स्वयं के साथ धोखा करना पड़ता है। आज मैंने खुद को उल्लू बना दिया! मैंने सोचा कि मैं समय लूंगा और धीरे-धीरे चरम पर पहुंचूंगा। लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं टीम की आवश्यकता के अनुसार खेलूंगा और कुछ अलग नहीं किया। मैंने आनंद लिया और स्टार (तिलक वर्मा) के साथ बल्लेबाजी करना पसंद किया।

 

बता दें कि सूर्यकुमार ने अपनी पारी की धमाकेदार शुरुआत की और पहली दो गेंदों पर चौका और छक्का लगाया था। बहरहाल, तिलक ने अपनी बल्लेबाजी के बारे में कहा कि विकेट आज काफी धीमा था, इसलिए मैंने सोचा-समझा जोखिम लेने के बारे में सोचा। मुझे कुछ ढीली गेंदें मिलीं और मैंने गेंद आने का इंतजार किया। इसका फायदा हुआ। 

 

मैच की बात करें तो ब्रैंडन किंग (42) और रोवमैन पॉवेल (40) ने वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ तीसरे टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए 159/5 के स्कोर तक पहुंचाया था। 160 रनों का पीछा करते हुए हार्दिक पंड्या और वर्मा ने 13 गेंद शेष रहते हुए टीम को जीत दिला दी। सूर्यकुमार यादव ने 83 तो तिलक ने 49 रन बनाए थे।