Sports

स्पोर्ट्स डेस्क:  भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज, ऋषभ पंत 30 दिसम्बर को उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गए, जब उनकी कार दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के बाद पंत की कार में भयानक आग लग गई, गनीमत यह रही की वह बाल-बाल बच गए। पंत एक्सीडेंट के बाद बुरी तरह घायल हो गए थे और कार में आग लगने से पहले दो स्थानिय लड़कों उन्हें कार से बाहर निकाला था। 

इन दोनों लड़कों के साथ अब पंत ने मुलाकात की है। दोनों लड़कों का नाम रजत और निशु है और दुर्घटना के बाद पहली बार सोमवार, 2 जनवरी को वे अस्पताल में ऋषभ पंत से मिलने गए। दुर्घटना के समय इन दोनों लड़को ने पंत को उनकी मर्सिडीज कार से बाहर खींच लिया और बाद में बस चालक सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और एंबुलेंस की व्यवस्था कर पुलिस को बुलाया। पंत ने कार से बाहर निकालने वाले इन दोनों लड़कों का शुक्रिया अदा करने के लिए उनसे अस्पताल में मुलाकात की।

इस मुलाकात की तस्वीरों में पंत को अपने बाएं हाथ से जुड़ी एक ड्रिप के साथ भारी पट्टी में देखा जा सकता है और उनको बचाने वाले दोनों लड़के उनके सामने खड़े हैं और साथ में पंत की मां भी नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि एक्सीडेंट के बाद पंत के दाएं घुटने का लिगामेंट फट गया था और उनके माथे पर कट भी आए थे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पंत को लगी कई चोटों की पुष्टि करते हुए पहले ही एक बयान जारी कर दिया है कि वे स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। हालांकि, पंत पूरी तरह खतरे से बाहर हैं, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें मैदान में वापसी करने के लिए लंबा समय लगेगा।

वहीं, भारतीय टीम ने मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ अपने पहले टी20 मैच से पहले पंत के लिए एक वीडियो संदेश भेजा है। बीसीसीआई ने राहुल द्रविड़ और बाकी सभी क्रिकटरों का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह उनकी हौसला अफजाई  कर रहे हैं और उन्हें जल्द से स्वस्थ होने के लिए कह रहे हैं।