Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल मीडिया के इस दौर में क्रिकेटरों के साथ-साथ उनकी पत्नियां भी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं क्रिकेट फैंस भी ये अपने पसंदीदा क्रिकेट के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने के लिए उत्साहित रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी चचेरी बहन से शादी की है। इस सूची में जहां पाकिस्तान के खिलाड़ी शामिल हैं वहीं एक मशहूर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का नाम भी आता है। तो आइए जानते हैं इस खिलाड़ियों के बारे में - 

PunjabKesari

सईद अनवर

पाकिस्तानी टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज अनवर ने चचेरी बहन लुबना से प्रेम कर बैठे थे जिसके बाद उन्होंने साल 1996 में उनसे शादी की। अनवर की पत्नी लुबना पेशे से डाक्टर हैं। 

PunjabKesari

शाहिद अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के आलराउंडर और क्रिकेट जगत में जाना माने माने खिलाड़ी अफरीदी ने साल 22 अक्टूबर 2000 में नादिया से शादी की थी। नादिया रिश्ते में अफरीदी के सगे मामा की बेटी हैं। अब इन दोनों की 4 बेटियां हैं। 

PunjabKesari

वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग का नाम इस लिस्ट में पाकर आपको हैरानी हो सकती है, लेकिन ये सच है। सहवाग ने साल 2004 में दिल्ली की आरती अहलावत से शादी की थी। आरती सहवाग की दूर की कजिन है। आरती की बड़ी बहन ने सहवाग-आरती की लव मैरिज का खुलासा किया था और कहा था कि हमारी बुआ की शादी सहवाग के परिवार में उनके चचेरे भाई से हुई थी। इस शादी के बाद हमारी बुआ के बीच भाभी और देवर का रिश्ता हो गया था।

.
.
.
.
.