Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के दौरे के बाद दक्षिण अफ्रीका की टीम से सीरीज खेलनी है। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम में कई खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है जो न्यूज़ीलैंड के दौरे पर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। इन खिलाड़ियों के आने से भारतीय टीम की समस्या सुलझ सकती है।

रोहित शर्मा 

सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 मैच में चोटिल हो गए थे और उन्हें टीम से बाहर होना पड़ा था। रोहित के टीम में न होने से भारतीय टीम को वनडे में न्यूज़ीलैंड के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। रोहित के टीम में आ जाने से भारतीय को स्थिरता और मजबूती मिलेगी।

PunjabKesari

शिखर धवन

शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज में चोट लग गई थी जिस कारण वह न्यूज़ीलैंड के दौरे पर भारतीय टीम में शामिल नहीं हो सके थे। धवन अब बैंगलुरू के एनसीए( नैशनल क्रिकेट अकाडमी) में अपनी फिटनेस में सुधार ला रहें हैं और जल्द ही भारतीय टीम का हिस्सा होंगें। 

PunjabKesari

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम से चोट के कारण पिछले कई समय से बाहर चल रहें हैं। खबर आई थी कि वे फिट हो चुके हैं लेकिन फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए थे। अब वह धवन के साथ एनसीए में अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहें और ट्रेनिंग कर रहें। हार्दिक के आने से भारत की ऑलराउंडर की समस्या दूर हो सकती है। 

PunjabKesari

भुवनेश्वर कुमार

भारतीय स्विंग गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को विंडीज टीम के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी जिससे वह अभी भी उबर नहीं पाए हैं। वह एनसीए में अपने फिटनेस पर डॉक्टरों की निगरानी में ध्यान दे रहें हैं और उन्होंने अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है और जल्द ही भारतीय टीम में खेलते दिखाई दे सकते हैं। 

PunjabKesari  

अक्षर पटेल 

अक्षर पटेल को भी भारतीय टीम में मौका मिल सकता है क्योंकि अक्षर का घरेलू सीजन काफी अच्छा रहा और सिलेक्टर्स की नजर उन पर होगी। हालांकि टीम में पहले से ही रविंद्र जडेजा ऑलराउंडर के तौर पर हैं। अक्षर को टीम में मौका मिल सकता है उनके प्रदर्शन को देख कर लेकिन प्लेइंग 11 शायद ही उन्हें मौका मिले। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.