Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के स्पिनर शाहबाज नदीम ने शनिवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को खेले गए मैच में आरसीबी के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स को आउट किया। डीविलियर्स का विकेट लेने के बाद नदीम ने कहा, उन्हें आउट करने के लिए योजना बनाने का कोई मतलब नहीं क्योंकि वह हर दिन अलग तरह से खेलते हैं। सनराइजर्स ने आरसीबी पर 5 विकेट से जीत दर्ज की है। 

नदीम ने कहा कि चूंकि डिविलियर्स के पास बल्लेबाजी का कोई प्लेटफार्म सेट नहीं है, इसलिए उनके खिलाफ योजना बनाने से कोई फायदा नहीं है। नदीम ने आईपीएल द्वारा जारी एक वीडियो में कहा, एबी डिविलियर्स को गेंदबाजी करने की योजना बिना किसी योजना के साथ चलना है। वह हर दिन अलग तरह से खेलता है इसलिए योजना बनाने का कोई मतलब नहीं है। 

मूल रूप से जब मैंने उन्हें आउट किया तो उन्होंने पहले ही ओवर में मेरी गेंद को छक्के के लिए हिट किया। इसलिए मैंने उन्हें ऑफ स्टंप पर गेंदबाजी करने के बारे में सोचा और सौभाग्य से गेंद सीधे अतिरिक्त कवर की तरफ चली गई। संदीप ने डिविलियर्स की विकेट पर कहा, यह हमारे लिए एक बड़ा विकेट था। डिविलियर्स के विकेट के बाद, डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना हमारे लिए आसान हो गया। 

PunjabKesari

आरसीबी अब लगातार तीन मैच हार चुकी है, जिसने शीर्ष 4 के लिए कई संभावनाएं खोल दी हैं और प्लेऑफ की राह और तेज हो गई है। सनराइजर्स की आरसीबी पर जीत के बाद 13 मैचों में 6 जीत के साथ 12 अंक हो गए हैं और उसका नेट रन रेट भी अधिक है जिस कारण वह चौथे स्थान पर है और अगला मैच जीतकर वह प्लेऑफ में पहुंच सकती है। 

.
.
.
.
.