Sports

नई दिल्लीः 'डैडमैन' द अंडरटेकर का खाैफ आज भी कायम है। मैच शुरु होने से पहले ही विरोधी रैसलर उनकी खतरनाकर एंट्री देखकर कांप उठते थे। उनके गुस्से से बच पाना किसी भी रैसलर के लिए मुश्किल होता था। अंडरटेकर ने हैल इन ए सैल में एक ऐसा मैच लड़ा था जिसे देख दुनिया हैरान रह गई थी। इस मैच के दाैरान अंडरटेकर ने बिग बॉस मैन को फांसी पर लटका दिया था। 

मैच जीतने के बाद गले में डाला था फंदा
अंडरटेकर और बिग बॉस मैन के बीच रैसलमेनिया 15 के हैल इन ए सैल में मैच हुआ। अंडरटेकर ने यह मैच आसानी से जीत लिया था। दोनों के बीच 10 मिनट तक फाइट चली लेकिन इस दाैरान अंडरटेकर ने बिग बॉस मैन को माैत दिखाई। मैच खत्म होने के बाद अंडरटेकर ने बिग बॉस मैन के गले में फंदा डाल दिया और उनके मैनेजर पॉल बेयरर ने रिमोट से हैल इन ए सैल को उठाना शुरु कर दिया।

फांसी के फंदे पर झूलते रहे बिग बॉस 
सैल के उठने के बाद बिग बॉस मैन फांसी के फंदे पर झूल गए और बुरी तरह से तड़पने लगे। थोड़ी देर बाद बिग बॉस ने तड़पना बंद कर दिया और इसके बाद सारी लाइटें बंद कर दी गईं। फैंस को लगा कि बिग बाॅस मर गए, लेकिन शुक्र था कि उनकी जान बच गई। हैल इन ए सैल का यह मैच डब्ल्यूडब्ल्यूई इतिहास का सबसे खतरनाक मैच साबित हुआ, जिसे आज अंडरटेकर और ना ही बिग बाॅस याद करना चाहेंगे।

.
.
.
.
.