Sports

नई दिल्ली : लॉर्ड्स के मैदान पर लंच के बाद जब भारतीय टीम मैदान पर आई तो दर्शक दीर्घा से एक व्यक्ति भी उनके साथ ही चल पड़ा। इंगलैंड के रहने वाले इस शख्स ने भारतीय टीम की डुप्लीकेट जर्सी पहनी थी जिसपर जार्वो नाम लिखा था। यही नहीं, उक्त शख्स बीच मैदान तक आ गया और टीम इंडिया के बाकी खिलाडिय़ों के साथ फील्डिंग को लेकर सलाह करने लगा। जब कैमरे की नजर उसपर पड़ी तो ग्राऊंड प्रबंधन सतर्क हुआ और उसे बाहर ले जाया गया।

हालांकि भारतीय टीम के उक्त अंग्रेज फैन को मनाने के लिए ग्राऊंडमैंस को काफी मुशक्कत करनी पड़ी। वह बाहर जाने के लिए राजी नहीं था। और बार-बार फील्डिंग की जिद्द कर रहा था। जब वह बाहर नहीं गया तो सिक्योरिटी को बुलाया गया जो उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले गई। यह देखकर भारतीय क्रिकेटर की भी हंसी छूट गई। खास तौर पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज तो खिलखिलाकर हंसते हुए दिखे। देखें वीडियो-

बता दें कि भारतीय टीम के पहली पारी में 364 रन बनाने के बाद इंगलैंड ने भी जोरदार जवाब दिया। रोरी बन्र्स के 49 रनों के बाद इंगलैंड के कप्तान जो रूट ने यहां सीरीज का दूसरा शतक लगाया। उन्होंने बेयरस्टो, बटलर और मोईन अली के साथ पार्टनरशिप कर टीम का स्कोर 300 से पार लगाया। वहीं, भारत की ओर से सिराज ने 3 विकेट लिए जबकि पहले टेस्ट में नौ विकेट लेने वाले बुमराह एक विकेट लेने को लेकर जूझते रहे।