Sports

लंदन : खराब शुरूआत से उबरकर वापसी करते हुए त्वेसा मलिक ने आरामको टीम सीरिज लंदन गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। त्वेसा ने आठ फीट के भीतर तीन बर्डी चूके लेकिन 18वें होल पर बर्डी लगाया। पहले दौर में 74 के बाद उन्होंने दूसरे दौर में 78 का स्कोर किया। वह छह ओवर के स्कोर के साथ संयुक्त 59वें स्थान पर है जबकि 62 खिलाडिय़ों ने कट में प्रवेश किया। भारत की दीक्षा डागर कट में जगह नहीं बना सकी। इंग्लैंड की हेली डेविड ने आखिरी दौर से पहले दो शॉट की बढ़त बना ली है।

उद्यन माने जकार्ता में संयुक्त 42वें स्थान पर रहे

Sports

भारतीय गोल्फर उद्यन माने ने शनिवार को यहां इम्पीरियल क्लब गोल्फ में इंडो मास्टर्स गोल्फ निमंत्रण प्रतियोगिता के अंतिम दौर में दो अंडर 70 का कार्ड खेला जिससे वह संयुक्त 42वें स्थान पर रहे। माने ने अंतिम दौर में चार बर्डी और दो बोगी लगायी। उन्होंने 73, 71, 78 और 70 के कार्ड खेले। एशियाई डेवलपमेंट टूर पर इंडोनेशिया में आठ टूर्नामेंट की सीरीज की यह दूसरी प्रतियोगिता थी। आस्ट्रेलिया के हैरिसन गिलबर्ट ने अंतिम दौर में 66 के कार्ड से खिताब अपने नाम किया।


अदिति मीजर एपीजीए क्लासिक में कट से चूकी

Sports

भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने दूसरे दौर में तीन अंडर 69 का बेहतर स्कोर किया लेकिन उनका यह प्रयास यहां ‘मीजर एलपीजीए क्लासिक' टूर्नामेंट में कट हासिल करने के लिए काफी साबित नहीं हुआ। अदिति को शुरुआती दौर में 75 के खराब स्कोर का खामियाजा भुगतना पड़ा। दो दौर के बाद उनका कुल स्कोर ईवन पार का रहा जबकि दो अंडर तक स्कोर करने वाले खिलाड़ियों ने कट में जगह बनायी। अदिति संयुक्त रूप से 91वें स्थान पर रही और इस सत्र में वह 12 टूर्नामेंटों में चौथी बार कट में जगह बनाने से चूकी हैं।

.
.
.
.
.