Sports

खेल डैस्क : अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में डेक्कन ग्लेडियेटर्स बनाम नॉर्दर्न वॉरियर्स मैच के दौरान दर्शकों को ताबड़तोड़ छक्कों की बरसात देखने को मिली। टी10 लीग में मंगलवार को खेले गए मुकाबले के दौरान नॉर्दर्न वॉरियर्स ने पहले खेलते हुए 10 ओवरों में 100 रन बनाए थे। जवाब में डेक्कन ग्लेडियेटर्स ने सिर्फ 37 गेंदों पर लक्ष्य हासिल कर लिया। डेक्कन के लिए टॉम कोहलर-कैडमोर मुख्य आकर्षण रहे। उन्होंने 19 गेंदों पर 4 चौके और 8 छक्कों की मदद से 69 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी।

 

इससे पहले नॉर्दर्न वॉरियर्स की शुरूआत खराब रही थी। जजई 3, लेविस 7, कोब 1 रन पर आऊट हो गए थे। स्कोर जब 12 रन पर तीन विकेट था तब जिम्मी नीशम ने 23 गेंदों पर 31 तो कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने 18 गेंदों पर 29 रन बनाए। अंत में राहुल चोपड़ा ने 7 गेंदों पर 14 रन बनाकर स्कोर 100 रन पर ला खड़ा किया। डेक्कन की ओर से तुषारा ने 12 रन देकर 4 विकेट लिए। 

 

 

जवाब में खेलने उतरी डेक्कन ने तेजतर्रार शुरूआत की। कप्तान निकोल्स पूरण के साथ टॉम कोलहर ने शुरूआत से ही नॉर्दर्न के गेंदबाजों को कड़ा जवाब दिया। पहले ओवर में 26 तो दूसरे अेवर में 13 रन बने। तीसरे ओवर में निकोल्स पूरण 7 रन बनाकर आऊट हो गए। लेकिन टॉम ने बल्ला चलाना जारी रखा और 12 गेंदों पर अर्धशतक पूरा कर रिकॉर्ड बना दिया। एंड्रयू फ्लेचर ने भी 9 गेंदों पर 18 रन बनाए। आंद्रे रसेल 2 गेंदों पर 7 रन बनाकर नाबाद रहे और टीम को महज 6.1 ओवर में जीत दिला दी।