Sports

नई दिल्ली : दो बार के ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार की जेल में अपने लिए स्पेशल डाइट और फूड सप्लीमेंट की मांग वाली याचिका को रोहिणी कोर्ट ने खारिज कर दिया है। कोर्ट ने सुशील की मांग को खारिज करते हुए कहा कि जेल में जो जरूरी चीजें हैं वो उन्हें मुहैया कराई जा रही हैं।

छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार का अब नया ठिकाना मंडोली जेल का 15 नम्बर जेल है। अदालत के सुशील को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिए जाने के बाद पुलिस ने उसका मेडिकल कराया और उसे लेकर मंडोली जेल पहुंची। 

कोरोना को देखते हुए फिलहाल सुशील को जेल नंबर 15 में ही अगले 14 दिन तक क्वारंटाइन रखा जाएगा। इस दौरान वो अन्य कैदियों से पूरी तरह अलग रहेगा। जेल के अधिकारिक सूत्रों के अनुसार जेल पहुंचने के बाद सुशील को जेल का खाना दिया गया, लेकिन उसने खाना खाने से मना कर दिया। इस मामले में सुशील के साथ शामिल रहे सभी अन्य आरोपियों को भी इसी जेल में रखा गया है।

जेल सूत्रों का कहना है कि जेल पहुंचने पर सुशील काफी डरा हुआ था। दरअसल सुशील गैंगस्टरों से डर की वजह से जेल जाने से कतरा रहा था और पुलिस के सामने रो रहा था। जेल अधिकारियों का कहना है कि सुशील को तमिलनाडु पुलिस की सुरक्षा में रखा जाएगा और उसपर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखी जाएगी।

.
.
.
.
.