Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस ने बुधवार को राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की। इस दौरान मुंबई के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव चर्चा में रहे जिन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी (79) खेली थी। इस दौरान उनका आरसीबी के कप्तान विराट कोहली के साथ विवाद भी हुआ और कोहली उन्हें स्लेज करते भी नजर आए। लेकिन अब सूर्यकुमार का एक पूराना ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कोहली को भगवान कहा था। 

PunjabKesari

सूर्यकुमार ने मार्च 2016 में ये ट्वीट किया था। इस दौरान उन्होंने कोहली की फोटो शेयर करते हुए लिखा, बड़ी जिम्मेदारी, जहां दबाव होता है। मैंने वहां 'भगवान' विराट कोहली को भारत के लिए नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते देखा है। सूर्यकुमार की पारी के कारण मुंबई की प्लेऑफ में जगह पक्की हो गई है। उनके आईपीएल 2020 में 362 रन हो गए हैं जो मुंबई के ओपनर क्विंटन डी काॅक के बाद दूसरा सबसे हाईएस्ट स्कोर है। वहीं आईपीएल 2020 में टाॅप बल्लेबाजों में वह 11वें स्थान पर हैं। 

सूर्यकुमार की पारी के बाद रवि शास्त्री ने ट्वीट करते हुए कहा, सूर्य नमस्कार। मजबूत रहो और धीरज बनाए रखो।' गौर हो कि आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट गंवाकर 164 रन बनाए थे जिसके जवाब में मुंबई ने सूर्यकुमार की 43 गेंदों पर 79 रन की शानदार पारी के दम पर 5 विकेट से जीत दर्ज की। 

.
.
.
.
.