Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ड्वेन जॉन ब्रावो उर्फ डीजे ब्रावो आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस ट्रिनिडाडियन क्रिकेटर का जन्म 7 अक्तूबर को हुआ था और इस समय वह आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल रहे हैं। ब्रावो को जन्मदिन पर उनके साथी खिलाड़ियों ने बधाई दी है जिसमें सुरेश रैना भी शामिल हैं। 

PunjabKesari

रैना चाहे इस बार आईपीएल नहीं खेल रहे लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्रावो के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रैना ने लिखा, जन्मदिन मुबारक, डीजे ब्रावो एक अच्छा भाई है! शुभकामनाएं। 

PunjabKesari

रैना के इस पोस्ट के बाद लोग एक बार फिर रैना की टीम में वापसी की बातें करते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, सीएसके आपको मिस कर रही है सर। एक अन्य यूजर ने लिखा, सर वापस आ जाओ। एक और यूजर ने रैना से वापसी की अपील करते हुए कहा, कृपा वापस आ जाओ रैना सर, फैंस आपका इंतजार कर रहे हैं, प्लीज सर। 

गौर हो कि रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए आईपीएल को अलविदा कह दिया था और वापस देश लौट आए थे। इसके बाद रैना ने वापसी का इशारा देते हुए कहा था कि क्या पता आप मुझे वापस टीम में देखें। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। 

.
.
.
.
.