Sports

नई दिल्लीः कप्तान विराट कोहली (70) और एबी डिविलियर्स (नाबाद 72) के अर्धशतकीय की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली डेयरडेविल्स को टूर्नामेंट के 45वें मुकाबले में पांच विकेट से पराजित कर आईपीएल 11 के प्लेऑफ में पहुंचने का अपना चैलेंज कायम रखा। मैच हारने के दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि दुर्भाग्य, हम इस मैच को भी नहीं बचा सके।

अय्यर ने कहा, ''जिस तरह हमने शुरुआत की वह अच्छी थी और 180 के स्कोर तक पहुंच कर हमें लगा कि यह काफी है, लेकिन हम इसका बचाव भी नहीं कर सके। मुझे कप्तान का दबाव बिल्कुल भी नहीं लग रहा। दबाव को संभालने के लिए आप केवल एक चीज कर सकते हैं नियमित रूप से स्कोरिंग। मेरे पास कुछ कोच और सलाहकार हैं जिनके इनपुट मैं नियमित रूप से लेता हूं। हम पहले से ही हर मैच में 3-4 बदलाव कर रहे हैं। अब उम्मीद करता हूं कि अगले सीजन हमारी टीम औऱ सेट हो जाएगी।''

दिल्ली ने चार विकेट पर 181 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन बेंगलुरु ने 19 ओवर में ही पांच विकेट पर 187 रन बनाकर उम्मीदों को बनाए रखने वाली जीत हासिल कर ली। बेंगलुरु की 11 मैचों में यह चौथी जीत है और उसके आठ अंक हो गए हैं लेकिन अभी उसे अपने बचे तीनों मैच जीतने हैं। दूसरी तरफ दिल्ली की 12 मैचों में यह नौवीं हार है। बेंगलुरु अभी सातवें और दिल्ली आठवें स्थान पर है।