Sports

खेल डैस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के आईपीएल 2022 प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पर कप्तान श्रेयस अय्यर निराश नहीं थे। उन्होंने मैच के बाद साफ शब्दों में कहा कि मुझे बिल्कुल भी दुख नहीं हो रहा है। यह मेरे द्वारा खेले गए क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ खेलों में से एक था। जिस तरह से हमने अपना कैरेक्टर दिखाय वह अच्छा था। जिस तरह रिंकू ने हमें अंत तक पहुंचाया वह मुझे बहुत अच्छा लगा। लेकिन दुर्भाग्य से वह गेंद को सही से कनेक्ट नहीं कर पाया जब सिर्फ दो गेंदें शेष थीं। मैं उम्मीद कर रहा था कि वह हमारे लिए खेल खत्म कर सकता है और हीरो बन सकता था। ऐसा नहीं हुआ लेकिन उसने शानदार पारी खेली। मैं उसके लिए खुश हूं।

 

यह भी पढ़ें:- क्विंटन डिकॉक ने कोलकाता खिलाफ खेली रिकॉर्डतोड़ पारी, अपने नाम की ये बड़ी उपलब्धि

यह भी पढ़ें:- डिकॉक ने 10 चौके, 10 छक्के लगा पूरी की सेंचुरी, फैंस ने लिखा- यह है तोड़-फोड़ वाली फीलिंग

 

श्रेयस ने पिच पर बात करते हुए कहा कि जब हम अंदर आए तो हमने सोचा नहीं था कि यह किस तरह खेलेगा। पिच सूखी थी और घास भी गीली नहीं थी। मैंने सोचा था कि स्पिनरों के लिए थोड़ी मदद होगी लेकिन एक बार वे जाने लगे.. एलएसजी ने गेंदबाजों को संभाला और एक बराबर स्कोर किया। यह हमारे लिए करो या मरो की स्थिति थी। पावरप्ले में दो विकेट गंवाने के बाद भी हमारी मानसिकता यह थी कि हम लक्ष्य का पीछा करें और इसे जितना हो सके पास ले जाएं और उन पर दबाव बनाएं। यह हमारे लिए उतार-चढ़ाव भरा मौसम था, हमने शानदार शुरुआत की लेकिन लगातार पांच गेम हारे। 

 

यह भी पढ़ें:- KKR vs LSG : KL Rahul के लगातार 5वें सीजन में 500+ रन पूरे, यह रिकॉर्ड भी बनाए

 

श्रेयस ने सीजन जर्नी पर कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि हमने बहुत अच्छा किया। लेकिन कई बदलाव भी आए क्योंकि खिलाड़ी फिट नहीं थे। लेकिन इन बदलाव के कारण हमें पता चला कि हमारे पास रिंकू जैसा खिलाड़ी है। वैसे भी हमारी ड्रेसिंग रूम में हमेशा सकारात्मक माहौल रहा है। हमने कभी भी पैनिक बटन नहीं मारा। मैंने बाज (मैकुलम) के साथ अच्छे संबंध बनाए। वह शांत रहता है। भले ही स्थिति बिगड़ जाए लेकिन आप उनसे किसी भी बिंदु पर बात कर सकते हैं। वह खिलाडिय़ों के चारों ओर घूमता है। हम सभी उनके लिए समान हैं।

.
.
.
.
.