Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दुबई के मैदान पर खेले गए मैच में 13 रन से हरा दिया। मैच के दौरान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए। इसलिए मैच के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बोलते हुए एक्टिंग कप्तान शिखर धवन ने उनका मेडिकल बुलेटिन दिया। धवन ने कहा- वह अभी भी दर्द में है लेकिन उसका कंधा हिल रहा है। हम कल उचित रिपोर्ट प्राप्त करेंगे।

धवन बोले- मैच जीतने का श्रेय पूरी टीम के प्रयास को जाता है। यहां यह महत्वपूर्ण था कि हम एक टीम के रूप में सकारात्मक बने रहें। जानता था कि उनकी बल्लेबाजी गहरी नहीं है। जानता था कि अगर हमने उनका शीर्ष क्रम जल्दी आऊट कर दिया तो हम मैच में आसानी से वापसी कर सकते हैं।

वहीं, डैब्यू कर रहे देशपांडे पर बोलते हुए धवन ने कहा- उन्होंने जो साहस दिखाया, रेखा और लंबाई फेंकी, वह अद्भुत थी। अभी गति बनाए रखना जरूरी है। यह लंबा टूर्नामेंट है। हमारी कोशिश है कि प्रक्रिया को जारी रखेंगे।

बता दें कि दिल्ली के खिलाड़ी लगातार  जख्मी हो रहे हैं। इससे पहले रविचंद्रन अश्विन, अमित मिश्रा, ईशांत शर्मा और रिषभ पंत भी जख्मी हो चुके हैं। अब अय्यर के चोटिल हो जाने के कारण दिल्ली का संकट गहरा हो गया है। बता दें कि दिल्ली अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। उनके आठ मैच में छह जीत के साथ 12 अंक हैं।

.
.
.
.
.