Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4मैटिक एसयूवी (जी वैगन) खरीदी है। इस कार की कीमत 2.45 करोड़ रुपए की कीमत है और अय्यर द्वारा इसकी डिलीवरी पर जर्मन कार निर्माता के प्रमुख डीलरशिप ने तस्वीर साझा की। 

मर्सिडीज-एएमजी जी63 4मैटिक प्रसिद्ध जी-वैगन श्रृंखला का शीर्ष संस्करण है। इसमें एएमजी 4.0-लीटर वी8 बिटुर्बो इंजन लगा है जो 585 एचपी की ताकत और 850 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है। इसकी स्पीड की बात करें तो ये एसयूवी महज 4.5 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ लेती है। 

सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लैंडमार्क कार्स मुंबई ने लिखा, भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को नई मर्सिडीज-बेंज जी63 के लिए बधाई। हम स्टार परिवार में आपका स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि आप इस स्टार को चलाने में उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें आपकी कवर ड्राइव देखने में आता है। 

गौर हो कि अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में दिखाई देंगे। प्रोटियाज के खिलाफ सीरीज 9 जून को नई दिल्ली में शुरू होगी जिसके बाद कटक (12 जून), विशाखापत्तनम (14 जून), राजकोट (17 जून) में मैच होंगे और फाइनल मैच बेंगलुरु 19 जून (रविवार) में खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों को इस सीरीज में आराम दिया है और केएल राहुल को भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए नामित किया है। 

.
.
.
.
.