Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान की टीम इस समय जिम्बाब्वे के साथ अपनी घेरलू जमीन पर वनडे सीरीज खेल रही है। इस सीरीज़ के पहले मैच के दौरान पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिज़वान पाकिस्तान के गेंदबाजों को विकेट के पीछे से सलाह देते हुए नज़र आए। उनके इस रवैये से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर खफा हैं और उन्हें एक नसीहत दे डाली। 

PunjabKesari

शोएब अख्तर ने कहा कि रिज़वान को कम बोलने की जरूरत है और उन्हें विकेट के पीछे से कप्तान जैसा बर्ताव नहीं करना चाहिए। जब समय आएगा वह कप्तान बनेंगे। लेकिन अभी के लिए उन्हें गेंदबाजों को कम सलाह देनी चाहिए कि वह कहां गेंदबाजी करे और कहां नहीं। उन्हें सिर्फ बल्लेबाजों के बारे में बताना चाहिए कि वह क्या करने की कोशिश कर रहा है और बाकी का काम गेंदबाज़ पर छोड़ दें।

PunjabKesari

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि यह बेहद ही अजीब लगता है और मुझे बहुत ज्यादा असुविधाजनक कर देता है। एक बात ओर बिना दर्शकों के यह आवाज़ स्टंप माइक पर पकड़ ली जाती हैं और जब आप इसे सुनते हैं तब आपको अच्छा नहीं लगता। रिज़वान को कप्तान जैसा बर्ताव करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। उनके लिए यही सही होगा। 

PunjabKesari

गौर हो कि जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। अफरीदी ने पहले वनडे मैच में जिम्बाब्वे के पांच बल्लेबाजों के विकेट चटकाए और अपनी टीम को पहला वनडे मैच जीता दिया। सीरीज में पाकिस्तान की टीम 1-0 से आगे है। 
   

.
.
.
.
.