Sports

केइक (सऊदी अरब) : भारत के शिव कपूर अंतिम चार होल में तीन बर्डी सहित अंतिम नौ होल में चार बर्डी के साथ गुरुवार को यहां 50 लाख डॉलर इनामी सऊदी इंटरनेशल गोल्फ चैम्पियनशिप में संयुक्त 7वें स्थान पर हैं। कई स्टार खिलाडिय़ों की मौजूदगी वाले इस टूर्नामेंट के पहले दौर में कपूर ने 5 अंडर का स्कोर बनाया।

कपूर दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी डस्टिन जॉनसन और एशियाई टूर आर्डर आफ मेरिट विजेता किम जोहुंग के साथ संयुक्त रूप से चौथे स्थान पर हैं। इन सभी ने पहले दौर में 65 का स्कोर बनाया। दस दिन से भी कम समय में 40 बरस के होने वाले कपूर शीर्ष पर चल रहे इटली के मातियो मानासेरो (62) से तीन शॉट पीछे चल रहे हैं। इंग्लैंड के सैम होर्सफील्ड और स्पेन के एड्रि आर्नस 64 के स्कोर के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर चल रहे पांच खिलाडिय़ों में शामिल हैं।

भारतीय गोल्फर राशिद खान भी शुरुआती नौ दौर में खराब शुरुआत के बाद वापसी करते हुए चार अंडर के स्कोर से संयुक्त 13वें स्थान पर हैं। अबु धाबी चैंपियनशिप में पिछले महीने उप विजेता रहे शुभंकर शर्मा (67) संयुक्त 23वें स्थान पर हैं। अन्य भारतीयों में वीर अहलावत (71) और विराज मादप्पा (71) संयुक्त 67वें जबकि एस चिकारंगप्पा (72) संयुक्त 80वें स्थान पर हैं। खलिन जोशी चार ओवर के स्कोर से संयुक्त 100वें स्थार पर चल रहे हैं।

.
.
.
.
.