Sports

जालन्धर : क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अंगूठे में चोट लगने के चलते टीम से बाहर हुए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का कमबैक आर्मी मैन ने फीका कर दिया है। दरअसल,वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कार्टेल (Sheldon Cottrell) को आर्मी पुष्टिभूमि से होने के चलते आर्मी मैन भी कहा जाता है। शेल्डन कार्टेल ने क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) में चोट के बाद वापसी कर रहे शिखर धवन को महज एक रन पर पगबाधा (LBW) आऊट करा दिया। कार्टेल ने अपने पहले ओवर की आखिरी गेंद पर शिखर धवन का विकेट निकाला था।

भारत बनाम वेस्टइंडीज

इससे पहले भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन कर वेस्टइंडीज को बैकफुट पर ला खड़ा किया था। टीम इंडिया (Team India) की नई सक्वायड में ज्यादातर यंग प्लेयर थे। ऐसे में वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar), नवदीप सैनी (Navdeep Saini), खलील अहमद (Khaleel Ahmed) ने उम्मीद मुताबिक प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज को महज 95 रनों पर रोक दिया। सैणी ने तो इस दौरान तीन विकेट भी चटकाईं।

शिखर धवन वर्ल्ड कप

बता दें कि क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान शिखर धवन दो ही मैच खेल पाए थे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में वह 8 ही रन बना पाए थे जबकि ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ दूसरे मैच में उन्होंने शानदार शतक लगाकर दर्शकों का दिल जीत लिया था। शिखर धवन 117 रन की पारी के दौरान चोटिल हो गए थे। दरअसल शिखर धवन के अंगूठे पर गेंद लग गई थी। इसके बाद उनका अंगूठा अगले मैचों के लिए तैयार नहीं हो पाया।

.
.
.
.
.