Sports

नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ बल्ले से कमाल दिखाने वाले भारतीय गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान अपनी बल्लेबाजी पर बात की। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि मेरे पास बल्ले की क्षमता है और मैं अच्छा अभ्यास कर रहा हूं। अगर मैं आठवें नंबर पर योगदान दे सकता हूं, तो यह टीम के लिए हमेशा महत्वपूर्ण होता है। 

शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी 

वहीं अपनी गेंदबाजी पर बात करते हुए शार्दुल ने कहा कि मैं आउटस्विंगर गेंदबाजी कर सकता हूं, इसलिए ध्यान गेंद को जल्दी स्विंग करने पर है। मैंने 2016 में जब से मैंने ब्रेक-इन किया है, तब से टीम में काफी समय बिताया है। मुझे एक घरेलू भावना मिलती है और यह महसूस नहीं होता है, इसलिए इसका श्रेय कप्तान और प्रबंधन को जाता है। जब मैं बाहर इंतजार कर रहा होता हूं तो मैं खुद को बल्लेबाजी के लिए तैयार कर रहा होता हूं। इससे जब मैं अंदर जाता हूं तो मुझ पर दबाव नहीं होता।

भारत बनाम श्रीलंका टी-20 सीरीज

बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज 2-0 से जीत ली है। सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। इसके बाद इंदौर में खेला गया दूसरा टी-20 और पुणे का तीसरा टी-20 टीम इंडिया ने जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर ली थी। टीम इंडिया अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 14 जनवरी से होने वाली वनडे सीरीज की तैयारी कर रही है।