Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना निजी कारणों से दुबई से स्वदेश लौट आए हैं और वह इस सत्र में आईपीएल में नहीं खेलेंगे। टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितम्बर से शुरू होना है। हालांकि आईपीएल ने अभी तक टूर्नामेंट के कार्यक्रम की घोषणा नहीं की है। ऐसे में सीएसके के धाकड़ बल्लेबाज शेन वॉटसन ने रैना के वापसी पर भावुक हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, वाॅटशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आप और आपका परिवार मेरे विचारों में हैं। आपको यहां से बहुत याद किया जाएगा। आप हमेशा टीम के दिल की धड़कन रहे हैं इसलिए हम आपको गर्व करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। बता दें शेन ने इस वीडियो में रैना के घर वापस जाने के बार में बातचीत की है। जिसमें वह इमोशनल दिखाई पड़ रहे है।

PunjabKesari
33 वर्षीय रैना का भारत लौटना चेन्नई टीम के लिए गहरा झटका है जिसके एक भारतीय खिलाड़ी सहित 10 सदस्य गुरूवार को हुए टेस्ट के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। चेन्नई टीम ने अपना अभ्यास सत्र एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया है। चेन्नई का अभ्यास सत्र शुक्रवार से शुरू होना था। आईपीएल की अन्य टीमों ने दुबई और अबु धाबी में अपना अभ्यास शुरू कर दिया है  रैना ने इस महीने 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के बाद अंतररष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।