Sports

क्राइस्टचर्च : मुंबई इंडियंस के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड जोकि वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाडिय़ों को एक अतिथि कोच के रूप में मदद कर रहे हैं, का कहना है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट ने ट्रेंट बोल्ट को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में आराम देकर सही काम किया है। बॉन्ड ने इसके साथ यह भी उम्मीद की कि अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग के लिए कोई बड़ी नीलामी नहीं होगी जिससे बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बोल्ट के लिए मुंबई इंडियंस को नीलामी में उतरना पड़े।

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस को खिताब जीतने में बोल्ट ने अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने 15 मैचों में 25 विकेट लिए और पावरप्ले में 16 विकेट लेकर सबसे आगे रहे। बॉन्ड ने कहा- मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि बोल्ट को एक ब्रेक मिला है। उसे अपने परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिलना चाहिए। बॉन्ड ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के दौरान न्यूजीलैंड टीम भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारी कर सकती है। 

बॉन्ड ने कहा कि बोल्ट के साथ काम करना रोमांचक था। इस सीजन में मुंबई ने दिल्ली कैपिटल से बोल्ट को लिया था। बॉन्ड बोले- बाउली के साथ काम करने का मौका फिर से रोमांचक था। मुझे हमेशा विश्वास था कि उनके टी 20 खेल में सुधार की गुंजाइश थी। हमारी टीम में आते ही वह बेहतर हो गए। हम एक और साल उसके साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं।

.
.
.
.
.