Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है। जहां उन्होंने अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया। जिसकी वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। बता दें, शमी अपनी क्रिकेट पर फोकस कर रहे हैं तो हसीन आए दिन अपनी लेटेस्ट हॉट और बोल्ड वीडियो को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

दरअसल, हसीन ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो डालते हुए लिखा, 'सवाल करूं बार-बार कैसे जीऊं? नजाकतें जिंदगी बोली जैसे दिल चाहता है वैसे जीओ। खुशी ही तुम्हारी इबादत है खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारे हैं। उ्न्होंने आगे तैयार हो जाओ जलने 🔥के लिए और खुजलाने🥵 के लिए '... बता दें इस वीडियो हसीन काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। जिसपर फैंस अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। 

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया था। स्टार पेसर शमी ने कहा था कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां 
PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

 

 

2018 में हुआ था दोनों में विवाद
PunjabKesari
बता दें 2018 में  शमी और हसीन जहां के बीच विवाद की शुरुआत दो साल पहले हुई थी। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी।