Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : उत्तर प्रदेश के हाथरस में युवती से गैंगरेप और अस्पताल में उसकी मौत के बाद से ही उक्त युवती को इंसाफ दिलाने की मांग की जा रही है। इस पर बाॅलीवुड से लेकर खिलाड़ियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सहित पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और स्पिनर हरभजन सिंह ने भी आवाज उठाई थी। अब इस पूरे मामले पर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बड़ा बयान देते हुए दुराचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

हसीन जहां ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने हाथरस में हुए दुष्कर्म और युवती की मौत पर दुख प्रगट किया है। इस वीडियो शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा, यूपी के हाथरस में दुष्कर्म के बाद हुई देश की जाबांज बेटी की मौत से मन बेहद विचलित है। मेरी पूरी सहानुभूति पीड़ित परिवार के साथ है। उनके हक की आवाज को मैं भी अपना साथ देती हूं। सरकार पीड़ित परिजनों की हर संभव मदद करे और पुलिस दुराचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई, ये मेरी मांग है। 

गौर हो कि हसीन जहां और शमी के बीच साल 2018 में विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी पर प्रताड़ना और दूसरी महिलाओं से संबंध के आरोप लगाए थे जिसके बाद ही दोनों अलग रह रहे हैं। शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है। 

.
.
.
.
.