Sports

ढाकाः बांग्लादेश के टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि उनकी टीम इस साल वेस्टइंडीज में मिली हार का बदला लेकर खुश है। बाग्लादेश की टीम ने वेस्टइंडीज को दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच में तीन दिनों के अंदर हरा कर पारी से अपनी पहली जीत दर्ज करने के साथ श्रृंखला 2-0 से क्लीप स्वीप की। 

इस साल जुलाई में वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को पारी और 219 और 166 रन से हराया था। इस दौरान बांग्लादेश ने टेस्ट में अपना सबसे कम स्कोर भी बनाया था। एंटीगा में खेले गये पहले टेस्ट की पहली पारी में टीम महज 43 रन पर सिमट गई थी। शाकिब ने कहा वेस्टइंडीज में मिली करारी शिकस्त के बाद उन्हें टीम से ऐसी ही प्रतिक्रिया की उम्मीद थी।   
Bangladesh Test Team Image       

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में जो भी खिलाड़ी थे उन्होंने वैसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी। इसलिए वे इस श्रृंखला (घरेलू) में कुछ करना चाहते थे ताकि प्रशंसकों को हमारी काबिलियत पर शक ना हो। उन्होंने अपने घरेलू हालात का फायदा उठाया हमने अपने।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ हमारे लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण श्रृंखला थी। मुझे हर खिलाड़ी से अतिरिक्त प्रयास की उम्मीद थी। उस तरह से श्रृंखला (वेस्टइंडीज में) गंवाने के बाद हमें काफी कुछ साबित करना था।’’          
 

.
.
.
.
.