Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मुंबई इंडियंस की आईपीएल के 14वें सीजन की शुरूआत ठीक नहीं रही और उसे पहले ही मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के युवा तेज गेंदबाज मार्को जेनसन को मौका दिया। लेकिन रोहित शर्मा के इस चयन पर न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने सवाल उठाएं हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने जेनसन के खेलने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।  

स्टायरिस ने जेनसन को लेकर कहा कि मुझे लगता है कि उनका प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। मैंने उन्हें इससे पहले ऐसे खेलते हुए नहीं देखा था। मैंने जब उनको लेकर पार्थिव पटेल से बात की क्योंकि उन्होंने जेनसन के साथ काफी समय बिताया है। मैं उनकी गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुआ। उन्होंने अपनी लंबाई का फायदा उठाया जोकि स्वभाविक है। 

PunjabKesari
 
जेनसन ने 140 से ऊपर की रफ्तार से गेंदबाजी की जो तारीफ के काबिल है। उन्हें अगर पिच से अतिरिक्त उछाल लेना है तो अपनी गति में इजाफा करना पड़ेगा। क्योंकि चेन्नई की पिच काफी धीमी है और इस हिसाब से मुझे उनका टीम में चयन होना गलत फैसला लगता है। आईपीएल के अगले ऑक्शन में शायद मुंबई की टीम उन्हें ना खरीदे।

गौर हो कि बेंगुलरू के खिलाफ जेनसन ने आईपीएल में अपना डेब्यू किया। इस मैच में उन्होंने 4 ओवर किए जिसमें उन्होंने 7 की औसत से 28 रन दिए। इस दौरान उन्हें दो विकेट भी मिले। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा उनकी गेंदबाजी से काफी प्रभावित हुए थे।