Sports

नई दिल्ली : स्कॉटलैंड और नीदरलैंड के बीच खेले गए टी-20 मैच के दौरान जॉर्ज मुनसे का बल्ला ऐसा गूंजा कि डबलिन के क्रिकेट स्टेडियम में बैठे दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ। जॉर्ज ने इस मैच के दौरान महज 41 गेंदों में तो शतक लगाया ही साथ ही साथ 226 की स्ट्राइक रेट से 5 चौके और 14 छक्के लगाकर भी सबका मनोरंजन किया। स्कॉटलैंड की ओर से पहले खेलने उतरे जॉर्ज ने अपने सलामी बल्लेबाज साथी और कप्तान काइल कोटर के साथ पारी की धमाकेदार शुरुआत की थी। 

Scotland George Munsey hit century in 41 balls
दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शुरू से ही नीदरलैंड के गेंदबाजों पर दबाव बनाए रखा। जॉर्ज तो इस दौरान ऐसे लय में नजर आए कि उन्होंने पहले 15 ओवरों में ही टीम का स्कोर 200 पार लगा दिया। कप्तान काइल कोटर भी इस दौरान अलग रंग में नजर आए। उन्होंने 50 गेंदों में 11 चौके और 5 छक्कों की मदद से 89 रन बनाए। वहीं, रिची ने अंत के ओवरों में 22 रन जोड़कर स्कॉटलैंड को 252 रनों तक पहुंचा दिया। 

Scotland George Munsey hit century in 41 balls
जॉर्ज ने पारी के 13वें ओवर में नीदरलैंड के गेंदबाज मैक्स ऊडोड की जमकर पिटाई की। इस ओवर में जॉर्ज ने क्रमश: 6, 4, 4, 6, 6, 6 का स्कोर बनाया। यानी जॅार्ज ने इस ओवर में 32 रन बटोरे। इससे एक ओवर पहले ही कप्तान कोइटर ने भी एक ओवर में तीन छक्कों की मदद से 20 रन निकाले थे। बता दें कि जॉर्ज मुनसे का अब तक का टी-20 करियर बेहद शानदार रहा है। वह 26 मैचों में 31 की औसत से 686 रन बना चुके हैं। जिसमें एक शतक तो तीन अर्धशतक भी शामिल हैं।

.
.
.
.
.