T20-world-cup-2021
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मैच में 2 रन से शानदार जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए आई राजस्थान की टीम ने बिना 20 ओवर खेले 185 रन बनाए और टीम ऑलआउट हो गई। जवाब में पंजाब की सलामी जोड़ी ने शतकीय साझेदारी निभाई। पर दोनों सलामी जोड़ी के आउट होने के बाद राजस्थान के गेंदबाजों ने मैच में वापसी कराई। आखिरी ओवर में कार्तिक त्यागी ने 2 विकेट चटकाकर टीम को जीत हासिल करवाई। मैच के बाद राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि यह मजाक है पर हमें लग रहा था कि हम जीत सकते हैं।

सैमसन ने आगे कहा कि मैंने आखिरी ओवरों के लिए मुस्ताफिजुर रहमान और कार्तिक त्यागी के ओवर रखे हुए थे। क्रिकेट बहत ही मजाकिया खेल है। हम आखिरी पल तक लड़ते रहे और खुद पर भरोसा था। मैं हमेशा से विश्वास करता हूं कि मेरे गेंदबाज आखिरी पल तक लड़े जिस वजह से मैंने दो ओवर रखे थे।

सैमसन ने आगे कहा सच कहूं तो इस पिच पर यह लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। हम अच्छा महसूस कर रहे हैं क्योंकि हमें गेंदबाजी करनी थी। अगर हम कैच पकड़ लेते तो मैच को आसानी से जीत सकते थे। खिलाड़ियों ने अपनी फिटनेस को लेकर काफी मेहनत की है। 

.
.
.
.
.