Sports

नई दिल्ली : भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा इन दिनों खुश नजर आ रही हैं। वजह है सानिया द्वारा हैंड स्टैंड करना। सानिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने एक्सपीरियंस के बारे में अपने फैंस के साथ कुछ प्वाइंट शेयर किए हैं। सानिया ने बताया है कि किस तरह वह काफी समय से इसे करना चाह रही थी। आखिर में योगा और ट्रेनर की मदद से वह अकेले ही इसे करने में कामयाब हो गई।

सानिया ने अपनी पोस्ट में लिखा-
मेरा अपने जीवन मैं एक बार हैंड स्टैंड करना चाहती था, लेकिन मैं किसी भी अन्य चीज से अधिक डर रही थी। योग एक ऐसी चीज है जिसने मुझे इस लॉकडाउन में बदल दिया। अब मैं खुद को चिंता मुक्त (बिना किसी कारण), लचीलापन, नियंत्रित श्वास और धैर्यवान महसूस कर सकती हूं। यह संभव बनाने और मुझे तकनीक सिखाने के लिए निसी जोसेफ आप को धन्यवाद।

 

बता दें कि सानिया मिर्जा बेटे के जन्म के बाद अब अगले ओलिम्पिक की तैयारी कर रही हैं। सानिया ने बीते साल ही अपने इरादे जाहिर कर दिए थे कि वह टोक्यो ओलिम्पिक में हिस्सा लेने की तैयारी कर रही हैं। इसके लिए सानिया ने प्रेग्रेंसी पीरियड के दौरान अपना बढ़ा हुआ वजन भी कम किया। अब वह पहले से कहीं फिट नजर आ रही हैं।

.
.
.
.
.