Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह क्लीन लुक में नजर आए। फोटो में युवराज विमान में बैठे दिखाई दे रहे हैं और उन्हें आंखों पर ब्लू रंग का चश्मा और कानों पर हैडफोन्स लगाए हुए हैं। इस फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए युवराज ने लिखा, न्यू लुक, चिकना चमेला, क्या मुझे फिर से दाढ़ी बढ़ा लेनी चाहिए।' 

युवराज सिंह की फोटो पर सानिया मिर्ज़ा का कमेंट 

PunjabKesari, yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh pic, युवराज सिंह फोटो

युवराज की ये फोटो जहां उनके फैंस को पसंद आई और उन्हें पुराने दिनों वाले युवी की याद दिलाई। वहीं भारत की नम्बर 1 टेनिस खिलाड़ी रही सानिया मिर्जा को उनका ये लुक खासा पसंद नहीं आया जिस पर उन्होंने युवराज को ट्रोल कर दिया। युवराज की इस तस्वीर पर सानिया मिर्ज़ा (Sania Mirza)  ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या आप अपनी चिन के नीचे वाली चिन (डबल चिन) को छिपाने के लिए पाउट कर रहे हैं?? वापस दाढ़ी वाले लुक में आ जाइए। 

युवराज सिंह का इंटरव्यू दौरान खुलासा 

PunjabKesari, yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh pic, युवराज सिंह फोटो

गौर हो कि भारत को 2007 और 2011 वर्ल्ड कप जीताने में अहम भुमिका निभाने वाले युवराज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि कैसे बीसीसीआई (BCCI) ने उनके साथ खेल खेला और उन्हें 2019 वर्ल्ड कप (World Cup 2019) नहीं खेलने दिया। वहीं युवराज ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर भी बात की और कहा कि टीम मैनेजमेंट को उसे फाॅर्म में वापस लाने के लिए मदद करने के लिए कहा है। 

.
.
.
.
.