Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें वह क्लीन लुक में नजर आए। फोटो में युवराज विमान में बैठे दिखाई दे रहे हैं और उन्हें आंखों पर ब्लू रंग का चश्मा और कानों पर हैडफोन्स लगाए हुए हैं। इस फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए युवराज ने लिखा, न्यू लुक, चिकना चमेला, क्या मुझे फिर से दाढ़ी बढ़ा लेनी चाहिए।' 

PunjabKesari

युवराज की ये फोटो जहां उनके फैंस को पसंद आई और उन्हें पुराने दिनों वाले युवी की याद दिलाई। वहीं भारत की नम्बर 1 टेनिस खिलाड़ी रही सानिया मिर्जा को उनका ये लुक खासा पसंद नहीं आया जिस पर उन्होंने युवराज को ट्रोल कर दिया। युवराज की इस तस्वीर पर सानिया ने कमेंट करते हुए लिखा, क्या आप अपनी चिन के नीचे वाली चिन (डबल चिन) को छिपाने के लिए पाउट कर रहे हैं?? वापस दाढ़ी वाले लुक में आ जाइए। 

PunjabKesari

गौर हो कि भारत को 2007 और 2011 वर्ल्ड कप जीताने में अहम भुमिका निभाने वाले युवराज ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि कैसे बीसीसीआई ने उनके साथ खेल खेला और उन्हें 2019 वर्ल्ड कप नहीं खेलने दिया। वहीं युवराज ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाजी रिषभ पंत पर भी बात की और कहा कि टीम मैनेजमेंट को उसे फाॅर्म में वापस लाने के लिए मदद करने के लिए कहा है। 

.
.
.
.
.