Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : यूनाइटेड अरब अमीरात में हो रहे आईपीएल 2020 में कुछ खिलाड़ी अपने परिवार के साथ गए हैं। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनमें से हैं जो सुरक्षा कारणों की वजह से अपने परिवार को साथ लेकर नहीं गए हैं। अब ऐसे में धोनी की पत्नी साक्षी को उनकी याद सता रही है और आईपीएल से ज्यादा पति धोनी को मिस कर रही हैं। 

एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान साक्षी धोनी ने कहा, मैं आईपीएल के मैच को मिस नहीं कर रही हूं। मैं मैच को टीवी पर फॉलो करती हूं। लेकिन अपने पति को मिस कर रही हूं। सच बताएं तो मुझे और बेटी जीवा के लिए वहां बायो बबल में 2 महीने तक रहना काफी मुश्किल होता। उन्होंने आगे कहा कि वह इन दिनों बेटी जीवा की ऑनलाइन क्लास में व्यस्त है और जीवा से बहुत कुछ नया सीखने को मिल रहा है। 

गौर हो कि इससे पहले सोशल मीडिया पर सीएसके के एक प्रैक्टिस सेशन को इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया गया था। इस दौरान साक्षी ने धोनी की याद में कमेंट करते हुए लिखा था कि वह माही को देखना चाहती हैं। उन्होंने कमेंट करते हुए टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से कहा, 'रस मुझे माही को देखना है।' साक्षी के आग्रह पर कैमरा धोनी की तरफ किया गया था और वह धोनी को देखकर काफी खुश भी हुई थी और शुक्रिया भी किया था।