Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अपनी बल्लेबाजी से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने वाले टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजी करते हुए दिखे। जहां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम की स्टार ऑलराउंडर एलिसी पैरी ने गेंदबाजी की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वयारल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से प्रभावित हुए लोगों की मदद की लिए धन जुटाने के लिए बुशफायर क्रिकेट बैश मैच खेला गया। जहां सचिन भी एक ओवर खेलने के लिए मैदान पर उतरे। हालांकि सचिन पारी के ब्रेक के दौरान बल्लेबाजी के लिए मैदान पर पहुंचे। जहां तेंदुलकर ने मैच के बीच में एक ओवर बल्लेबाजी करने उतरे और पहली गेंद पर चौका जड़ दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले एलिसा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर सचिन को चैलेंज किया था। पैरी ने अपनी वीडियो में कहा था- हैलो सचिन, आपको बुशफायर मैच के जरिए ऑस्ट्रेलियाई लोगों के लिए खड़े होते देख अच्छा लग रहा है। मुझे पता है कि आप इस मैच की एक टीम को कोचिंग दे रहे हैं लेकिन बीते रात हमने एक मुलाकात के दौरान सोचा था क्यों हो अगर आप एक बार फिर से रिटायरमैंट के बाद दोबारा मैदान पर उतरें और पारी के ब्रेक के दौरान मेरा एक ओवर खेलें।