Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 49वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। प्रदर्शन में निरंतरता की कमी से जूझ रही सुपर किंग्स की नजरें खेल के सभी विभागों में एकजुट प्रदर्शन करने पर टिकी होंगी। सुपर किंग्स के 9 मैच में 10 अंक हैं जो लखनऊ सुपर जाइंट्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के समान हैं और गत चैंपियन टीम निश्चित रूप से जीत के साथ इन टीमों से आगे निकलने की कोशिश करेगी। 

हेड टू हेड 

कुल मैच - 28 
चेन्नई - 15 जीत 
पंजाब - 13 जीत 

पिच रिपोर्ट 

इस सीजन में चेपॉक की पिच पहली पारी में गेंदबाजी के लिए अनुकूल रही है और शाम होते-होते ओस पड़ने के बाद पिच बेहतर हो गई है। इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करने और दूसरी पारी में गीली परिस्थितियों का फायदा उठाने पर विचार कर रही होंगी। 

मौसम 

चेन्नई में आज अधिकतम तापमान 37 डिग्री और न्यूनतम तापमान 31 डिग्री रहेगी। बारिश की कोई संभावना नहीं है और दिन भर उमस रहेगी और रात ठंडी रहने की उम्मीद है। 

संभावित प्लेइंग 11 

चेन्नई सुपर किंग्स : रुतुराज गायकवाड़, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोइन अली, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना, मुस्तफिजुर रहमान 

पंजाब किंग्स : प्रभसिमरन सिंह/शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, रिले रोसौव, शशांक सिंह, सैम कुरेन, जितेश शर्मा, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बराड़, हर्षल पटेल, कैगिसो रबाडा, अर्शदीप सिंह