Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : 'गॉड ऑफ क्रिकेट' कहे जाने वाले और दुनिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक सचिन तेंदुलकर ने मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री आवास पर सीएम शिवराज सिंह चौहान से भेंट की। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर मंगलवार को मध्यप्रदेश पहुंचे, जहां वे एक निजी संस्था के कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे। देवास में मीडिया से चर्चा में करते हुए सचिन ने कहा कि इस संस्था में 2300 बच्चे शिक्षा हासिल कर रहे हैं, जिनके साथ मैं जुड़ा हूं। मेरे पिता का सपना था कि गरीब बच्चों के लिए कुछ किया जाए। वो अगर आज हमारे बीच होते तो बहुत खुश होते।

सीएम शिवराज सिंह चौहान से की मुलाकात 

मध्यप्रदेश दौरे के दौरान सचिन ने मंगलवार देर शाम सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात की जिसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से पोस्ट कर दी। सचिन ने उन्‍हें अपने फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी। सचिन तेंदुलकर फाउंडेशन मप्र में 'परिवार फाउंडेशन' नामक एक स्‍वयंसेवी संस्‍था के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

इसके बाद सीएम शिवराज ने भी सचिन को भरोसा दिलाया कि प्रदेश में उनके फाउंडेशन द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों में राज्य सरकार पूरा सहयोग करेगी। सीएम ने कहा कि जो भी जरूरत होगी उसमें जिला प्रशासन का सहयोग मिलेगा। सरकार उनके साथ मिलकर कार्य करेगी।