Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिन पहले बाॅलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के घर में आत्महत्य कर ली। जिसके बाद फैंस से लेकर क्रिकेट जगत के खिलाड़ियों भी शोक में रह गए। ऐसे में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज श्रीसंत ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि जब उनके ऊपर फिक्सिंग का आरोप लगा था, तब वह भी खुदकुशी के बारे में सोच चुके थे।

PunjabKesari
दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत के सवाल पर श्रीसंत ने खुलासा करते हुए कहा, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के काफी अच्छे दोस्त थे। उन्होंने कहा, इसीलिए, सुशांत की मौत ने मुझे इतना ज्यादा प्रभावित किया, और वो मेरे अच्छे दोस्त भी थे। मैं भी ऐसी ही कगार पर था लेकिन मैं लौट आया क्योंकि मुझे पता था कि इससे उन लोगों को कितना दुख होगा जो मुझे प्यार करते हैं। मैं एक किताब लिख रहा हूं जो एक-दो महीनों में आ जाएगी। इसमें मैंने इस बारे में लिखा है और साथ ही लिखा है कि आप कैसे अकेले नहीं हैं।अगर आप अगर अकेले भी हैं तो बुरी बात नहीं है क्योंकि कई अच्छी चीजें अकेले में ही होती हैं।

PunjabKesari
श्रीसंत ने आगे कहा, 'अकेलापन कई बार आपको अपने अंदर की कई सारी चीजों से अवगत करा देता है. यह बड़ी बात है क्योंकि कई बार लोग इस बात को समझ ही नहीं पाते कि वो क्या हैं। मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहता लेकिन ऐसा भी समय था जब मैं अपने बिल नहीं दे पा रहा था। मुझे नहीं पता था कि मेरा अगला भोजन कहां से आएगा। इसलिए मैं उन सभी शो का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे मौका दिया और मुझ पर विश्वास किया।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि 2007 टी20 विश्व कप हो या 2011 एकदिवसीय विश्व कप, दोनों ही मैच विनिंग टीम का हिस्सा रहे एस श्रीसंत को 2013 में मैच फिक्सिंग विवादों के फंसे थे। राजस्थान रॉयल्स के श्रीसंत व उनके 2 साथी खिलाड़ी अजीत चांडिला और अंकित छवन को गिरफ्तार किया था। बीसीसीआई ने इसके बाद तीनों खिलाड़ियों पर लाइफटाइम बैन कर दिया था। जिसके बाद उन्हें सुप्रीम कोर्ट से बैन से मुक्ति मिल गई थी।