Sports

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार बल्लेबाज रोस टेलर ने कीवी खेमे में परेशानी का संकेत देते हुए कहा है कि तेज गेंदबाज नील वेगनेर को संन्यास लेने को मजबूर किया गया। वेगनेर ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व जज्बाती प्रेस कांफ्रेंस में संन्यास का ऐलान किया। उन्हें बता दिया गया था कि उन्हें अंतिम एकादश में नहीं चुना जाएगा। 

37 वर्ष के वेगनेर हालांकि पहले टेस्ट में स्थानापन्न खिलाड़ी के तौर पर उतरे और ड्रिंक्स भी लेकर आए। टेलर ने कहा, ‘अब समझ में आ रहा है। उसे संन्यास लेने पर मजबूर किया गया। वेगनेर की प्रेस कांफ्रेंस सुने तो पता चलता है। वह संन्यास लेने वाला था लेकिन आखिरी टेस्ट के बाद। वह इस श्रृंखला के लिए उपलब्ध था।' 

उन्होंने कहा, ‘उसके बाद उसे चुना नहीं गया। भविष्य के लिए सोचना सही है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में हर हालत में जीत के लिए मैं नील वेगनेर पर भरोसा करता। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज चैन की सांस ले रहे होंगे कि वह टीम में नहीं है।' वेगनेर को दो टेस्ट मैचों की घरेलू श्रृंखला के लिए चुना गया था लेकिन मुख्य कोच गैरी स्टीड ने उसे बता दिया था कि वह एक भी मैच नहीं खेलेगा।