Sports

जालन्धर : जुवैंट्स क्लब के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इन दिनों अमरीकी मॉडल कैथरीन मियोरगा के रेप संबंधी आरोपों से गुजर रहे हैं। हालांकि रोनाल्डो इसे पूर्ण सहमति के साथ बने संबंध बता रहे हैं लेकिन उक्त मॉडल का दावा है कि वह सामाजिक इज्जत को बचाए रखने के लिए तब चुप हो गई थी। लेकिन अब उन्हें लगता है कि रोनाल्डो ने जो किया वह गलत है इसलिए वह उन्हेें सबक सिखाना चाहती है।

PunjabKesari

बहरहाल रोनाल्डो पर आरोप लगते ही उन्हें कई बड़े झटकों का सामना करना पड़ा। सबसे बड़ा झटका तो नाइकी कंपनी के उस बयान से आया जिसमें उन्होंने रोनाल्डो से अपनी 72 अरब रुपए की डील तोडऩे की बात कही थी। इसी बीच रोनाल्डो पुर्तगाल की नैशनल टीम से भी बाहर हो गए।

PunjabKesari
चौतरफा हमलों से घिरे रोनाल्डो अब अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर अपने परिवार की फोटो अपलोड करने के कारण चर्चा में हैं। उक्त फोटो में रोनाल्डो गर्लफ्रैंड जॉर्जिना रोड्रिग्स और तीन बच्चों के साथ दिखाए दे रहे हैं। रोनाल्डो और जॉर्जिना ने तीनों बच्चों मेटियो, ईवा और अलाना मार्टिना को पकड़ा हुआ है। रोनाल्डो ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है कि माई लव। हालांकि उक्त फोटो में रोनाल्डो का बड़ा बेटा क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर नहीं है।

.
.
.
.
.